logo

  • 29
    03:43 am
  • 03:43 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Supaul: नाबालिग से रेप, पंचायत 2 लाख में कराना चाहती थी फैसला, केस दर्ज

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ये घटना हुई. बताया गया है कि रविवार की रात नाबालिग लड़की शोभा (काल्पनिक नाम) अपने घर में सो रही थी. इस दौरान गांव का ही रहने वाला सुभान अपने एक अन्य साथी के साथ घर में घुस आया. उसने शोभा के मुंह को हाथ से दबा लिया, जिससे वह शोर न मचा सके.

बिहार के सुपौल जिले में नाबालिग लड़की को घर से सोते समय उठा लिया गया. आरोपी युवक लड़की को नहर किनारे सुनसान स्थान पर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई, जिसमें दो लाख रुपये लड़की के घरवालों को देकर फैसला कराया जा रहा था. उससे पहले ही पुलिस गांव में पहुंच गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं. 

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ये घटना हुई. बताया गया है कि रविवार की रात नाबालिग लड़की शोभा (काल्पनिक नाम) अपने घर में सो रही थी. इस दौरान गांव का ही रहने वाला सुभान अपने एक अन्य साथी के साथ घर में घुस आया. उसने शोभा के मुंह को हाथ से दबा लिया, जिससे वह शोर न मचा सके. इसके बाद अपने साथी की मदद से वह लड़की को पुरनधा नहर के पास ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.
उधर जब परिजनों ने शोभा को घर से गायब देखा, तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई. परिजन शोभा को तलाशते हुए नहर की तरफ पहुंचे. लड़की के घरवालों को देखकर आरोपी सुभान अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया. घटना के बाद इस मामले में गांव में पंचायत हुई, जहां दो लाख रुपये लड़की के परिवार को देकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया, लेकिन उससे पहले ही पुलिस गांव में पहुंच गई. पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया है.

त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान के बाद आरोपी युवक और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments