logo

  • 18
    09:45 am
  • 09:45 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्लीः लिव इन पार्टनर के बच्चे से कुकर्म, गला घोंट की हत्या

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में दरिंदगी की एक घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि लिविंग इन पार्टनर ने कुकर्म करने के बाद तीन साल के बच्चे की हत्या कर दी. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में दरिंदगी की एक घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि लिव-इन पार्टनर ने कुकर्म करने के बाद तीन साल के बच्चे की हत्या कर दी. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस के मुताबिक बुराड़ी इलाके में कैब चालक ने लिव इन पार्टनर के 3 साल के बेटे की कुकर्म करने के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी. यह घटना 29 अक्टूबर की है. पुलिस ने आरोपी रेहान उर्फ शुवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि 29 साल की महिला परिवार के साथ दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रहती है. महिला की 11 साल पहले शादी हुई थी जिस से उसके 3 बच्चे हैं. पेशे से ब्यूटीशियन महिला इसी बीच शुवान के संपर्क में आई और इसके चलते पति और पत्नी में विवाद हो गया. बाद में महिला शुवान के साथ दिल्ली के संत नगर इलाके में रहने लगी.

महिला का कहना है कि 29 अक्टूबर को उसका 3 साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि वो बच्चे को टहला कर लाता है. शुवान घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने 3 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

महिला के मुताबिक शुवान जब घर बच्चे को लेकर बेहोशी की हालत में पहुंचा तो बच्चे के शरीर और चोट के निशान थे. महिला ने जब पूछा कि क्या हुआ तब आरोपी ने बताया कि दवा रिएक्शन कर गई है. मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला की शिकायत पर आरोपी को कुकर्म, हत्या और पॉक्सो की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments