logo

  • 27
    02:17 am
  • 02:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
बिहार

बिहार: सिपाही ने महिला सिपाही के साथ किया बलात्कार, सिपाही पति की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

बिहार पुलिस के एक सिपाही को एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सिपाही का नाम राजीव कुमार है जिस की तैनाती सहरसा जिले के पुलिस लाइन में है.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सहरसा पुलिस लाइन में तैनात है आरोपी
  • पीड़िता के पति ने दर्ज कराई शिकायत

बिहार पुलिस के एक सिपाही को एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सिपाही का नाम राजीव कुमार है जिस की तैनाती सहरसा जिले के पुलिस लाइन में है. पीड़ित महिला भी बिहार पुलिस में सिपाही है और उसकी तैनाती सासाराम में महिला बटालियन में है.

इस पूरे मामले में महिला पुलिसकर्मी का पति, जो खुद बिहार पुलिस में सिपाही है उसने मंगलवार को राजीव नगर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.  दिलचस्प बात यह है कि इस मामले में आरोपी, पीड़िता और शिकायतकर्ता तीनों बिहार पुलिस में सिपाही हैं.

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी पटना के गर्दनीबाग में सिपाही बहाली केंद्र पर थी. शाम के वक्त आरोपी राजीव कुमार ने महिला पुलिसकर्मी को राजीव नगर थाना अंतर्गत एक होटल में बुलाया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं.

अपनी पत्नी की मौजूदगी आरोपी सिपाही के साथ होने की जानकारी जैसे ही पति को मिली उसने राजीव नगर थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए राजीव नगर में स्थित होटल पर छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार किया.

हालांकि, इस पूरे मामले में पीड़िता ने अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है. पीड़िता को मंगलवार को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया.

You can share this post!

Comments

Leave Comments