logo

  • 25
    04:44 pm
  • 04:44 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

गुरुग्राम: छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने धारदार हथियार से लड़की के चेहरे पर किया हमला

पीड़िता की मानें तो वो अपने घर का कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई थी और जब घर वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में दो अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया.

हरियाणा के गुरुग्राम में एक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने लड़की के चेहरे पर तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया. यह घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. इस वारदात से लोगों में गुस्से का माहौल है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

पीड़िता की मानें तो वो अपने घर का कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई थी और जब घर वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में दो अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया. पीड़िता की बहन ने बताया कि छेड़छाड़ करने वाले दोनों युवक उनके घर तक आ पहुंचे और बार-बार जबरदस्ती हाथ लगा रहे थे. जब इसका विरोध किया तब बदमाशों ने तेज धार हथियार से उसके चेहरे पर हमला कर घाव कर दिया. 

दो मनचलों ने लड़की से की छेड़छाड़ 

बताया जा रहा है कि मनचलों ने लड़की को अकेला देखकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 
मनचलों से निपटने के लिए हरियाणा सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वॉड की तर्ज पर 'ऑपरेशन दुर्गा' शुरू किया था. लेकिन इसका प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में 1 जनवरी 2020 से 28 दिसंबर तक तकरीबन 220 से ज्यादा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज किये और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments