logo

  • 25
    03:25 pm
  • 03:25 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

लखनऊ: नहीं बनाया खाना तो शराबी पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से वार

लखनऊ के थाना विभूतिखंड इलाके के बड़ा भरवारा में अमित सिंह अपनी पत्नी गीता सिंह के साथ रहता है. अमित सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. वह रोजाना शराब पीकर घर आता था. घटना की शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से खाना बनाने के लिए विवाद शुरू कर दिया. जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया.

सांकेतिक तस्वीर

स्टोरी हाइलाइट्स

  • रोज नशे की हालत में घर आता था पति
  • खाना बनाने को लेकर पत्नी पर किया हमला
  • अस्पताल में भर्ती पत्नी की हालत गंभीर

लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है. यहां पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो नाराज पति ने धारदार हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया. जिससे पत्नी तड़प कर गिर पड़ी. हालांकि, आरोपी पति नशे की हालत में था जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना विभूतिखंड इलाके के बड़ा भरवारा में अमित सिंह अपनी पत्नी गीता सिंह के साथ रहता है. अमित सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. वह रोजाना शराब पीकर घर आता था. घटना की शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से खाना बनाने के लिए विवाद शुरू कर दिया. जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया.

जिससे पत्नी तड़प कर जमीन पर गिर गई. हालांकि, पति फरार हो गया. पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पीड़ित को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिससे गर्दन पर वार किया गया था. पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दायर कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पूर्वी जोन विभूतिखंड के एसीपी स्वतंत्र सिंह के मुताबिक, बड़ा भरवारा में अमित नामक युवक ने अपनी पत्नी गीता सिंह पर हमला कर दिया था. इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी अमित सिंह के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments