logo

  • 01
    01:13 pm
  • 01:13 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मेरठ: अवैध संबंधों के चलते महिला की गर्दन काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

मेरठ में एक शादीशुदा महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के पीछे की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • मेरठ में महिला की गला रेतकर हत्या
  • अवैध संबंध के चलते प्रेमी ने किया मर्डर
  • पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में एक प्रेमी ने अपनी महिला मित्र की गला रेतकर हत्या कर दी. ये सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र का है. महिला हरिनगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थी और ब्यूटी पार्लर चलाती थी.  

पिछले कई साल से मृतक महिला के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे. दोनों शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे को पसंद करते थे. ऐसा आरोप है कि महिला के अब किसी दूसरे शख्स के साथ भी अवैध संबंध बन गए थे. जिसकी वजह से ही उसकी हत्या हुई. 

अवैध संबंध में महिला की हत्या 

बस यही बात युवक को नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. 

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है. इस हत्या से पूरा परिवार खौफ और सदमे में है. पुलिस अब इस मामले की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments