logo

  • 20
    09:26 pm
  • 09:26 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Live: किसान मोर्चे का ऐलान- अगली बातचीत में हल नहीं तो एक्सप्रेस-वे पर होगा ट्रैक्टर मार्च

आज किसान आंदोलन का 38वां दिन है. कड़ाके की ठंड के बीच किसान अपनी मांगों पर डटे हुए हैं, सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी है. इससे पहले किसान और सरकार के बीच सातवें दौर की बातचीत में पूरा समाधान तो नहीं निकला लेकिन विवाद के दो मुद्दों पर सहमति बन गई. किसानों और सरकार के बीच अब 4 जनवरी को अगली बैठक है. उम्मीद की जा रही है कि इस दिन गतिरोध खत्म हो सकता है. कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा है कि उन्हें भरोसा है कि 4 जनवरी को सकारात्मक नतीजे आएंगे.

हाइलाइट्स

  • किसान आंदोलन का 38वां दिन
  • 4 जनवरी को सरकार के साथ अगली बैठक
  • कृषि मंत्री को सकारात्मक नतीजों की उम्मीद
  • आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

12:56 PM(एक घंटा पहले)

सरकार कर रही दुष्प्रचार- रजवाल

Posted by :- media24x7

संयुक्त किसान मोर्चा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसान नेता बलवीर सिंह रजवाल ने सरकार पर हमला बोला. किसान नेता बलवीर सिंह रजवाल ने  कहा कि सरकार जिस तरीके से दुष्प्रचार कर रही है, हमने उसे गलत साबित किया है. उन्होंने कहा कि सरकार कह रही  है, हमने एक देश एक मंडी बना दी. हमने कहा कि आपने एक देश दो मंडी बना दी.

11:04 AM(2 घंटे पहले)

किसानों के तेवर सख्त

Posted by :- media24x7

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का धरना कड़ाके की सर्दी में भी जारी है. किसान सरकार से बातचीत के पहले सख्त तेवर दिखा रहे हैं. किसानों ने साफ किया है कि उन्हें कृषि कानून वापस लिए जाने से कम मंजूर नहीं. कृषि कानून वापस लिए जाने तक आंदोलन जारी रहेगा.

10:34 AM(3 घंटे पहले)

धरनास्थल पर किसान ने लगाई फांसी

Posted by :- media24x7

कृषि कानूनों के खिलाफ गाजियाबाद में दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के धरने में शामिल एक किसान ने फांसी लगा ली है. किसान ने धरनास्थल पर शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

9:13 AM(4 घंटे पहले)

किसानों की इच्छा का ध्यान रखे सरकार- चिदंबरम

Posted by :- media24x7

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि किसानों की जरूरत और उनकी इच्छा का ध्यान रखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा है कि सरकार को ये कानून लंबित रखते हुए पुनर्विचार के लिए सहमत हो जाना चाहिए.

8:47 AM(5 घंटे पहले)

बारिश ने बढ़ाई परेशानी

Posted by :- Panna Lal

गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों के सामने बारिश और ठंड दोहरी मुश्किलें लेकर आई है. दिल्ली में आज सुबह सुबह हल्की बारिश हुई है. इससे दिल्ली-एनसीआर में ठंड बढ़ गई है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments