logo

  • 25
    03:52 am
  • 03:52 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

Live: बंगाल में फिर हुंकार भरने आए नड्डा, बर्दमान में सुरक्षा के लिए CRPF की कंपनी तैनात

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. जेपी नड्डा आज बंगाल के बर्दमान जिले में बीजेपी के एक मुठ्ठी चावल संग्रह कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. पिछली बार जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद इस बार उनके दौरे को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. बर्दमान के कटवा में जेपी नड्डा रोड शो करेंगे. सुरक्षा के लिहाज से यहां CRPF की एक कंपनी तैनात की गई है.

बर्दमान में 9 किलोमीटर लंबा रोड शो

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा राधा गोविंदो मंदिर के दर्शन के साथ बर्दवान के दौरे की शुरुआत करेंगे. आज दोपहर का खाना भी वो किसान के घर पर करेंगे. दोपहर बाद सर्बमंगला मंदिर में पूजा के बाद जेपी नड्डा बर्दवान की सड़कों पर उतरेंगे. बर्दवान में नड्डा का रोड शो 9 किलोमीटर का होगा, जो क्लॉक टावर से शुरू होकर लार्ड कर्जन गेट कर चलेगा. 

11:52 AM(21 मिनट पहले)

एक मुट्ठी कार्यक्रम चावल की शुरुआत करेंगे नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. इसके तहत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा किसानों के घर-घर जाकर एक मुट्ठी चावल लेंगे. ये कार्यक्रम में 24 जनवरी तक चलेगा. किसानों से लिए चावल से बीजेपी 25 से 30 जनवरी तक कम्युनिटी किचन चलाएगी. जिसमें किसानों और गरीबों को खाना मिलेगा. एक मुट्ठी कैंपेन से बीजेपी का बंगाल के 23 जिलों के 48 गांव तक पहुंचने का प्लान है. इसके जरिए बीजेपी 74 लाख किसानों तक पहुंचना चाह रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments