logo

  • 26
    09:25 pm
  • 09:25 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

जानलेवा हुआ कोहरा ! गाजियाबाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस पर टकराई 25 गाड़ियां, 1 की मौत

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में सुबह से ही भारी कोहरा देखने को मिल रहा है। ऐसे में यह कोहरा कुछ लोगों के लिए सिर दर्द भी बन गया है। यहां गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां 25 गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। घटना स्थल से अभी एक की मौत होने की खबर आई है। इसके बड़ी  संख्या में लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंच चुकी है।   

वैक्सीन को लेकर विशेषज्ञों की चेतावनी- Vaccination के लिए नशा करें बंद 

घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया
बता दें यह घटना उस समय घटी जब सुबह-सुबह पूरी दिल्ली- एनसीआर में भीषण कोहरा पड़ रहा था। हालत इतने खराब हो गए थे कि लोग को विजिविलिटी लेवल बहुत ही कम हो गया था। ऐसे में ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांडियां नहीं दिखन के कारण  कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसमें अभी तक एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर आई है। पुलिस ने अभी  घायलों को स्थानीय अस्पतालों में पहुंचा दिया है।  

वैक्सीन को लेकर भावुक हुए पीएम, बोले- अस्पताल से कई साथी वापस नहीं आए

25 से ज्यादा गाड़ियां टकराई 
जिस समय घटना घटी उस समय 25 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई थी। कोहरा ज्यादा घना होने के कारण लोग गाड़ियों को नहीं देख पा रहे थे। हालांकि  गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा नहीं थी। उसके बाद भी ड्राइवर गाड़ियों को कंट्रौल नहीं कर पाया। और लगातार एक के बाद एक गाड़ी आपस में टकराती रही। हालात ऐसे हो गए कि पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें।  

फार्म यूनियन के नेता को NIA ने पूछताछ के लिए बुलाया, ये है आरोप

पुलिस ने चेतावनी की जारी
बता दें यह पूरी दुर्घटना नोएडा के कासना थाना  क्षेत्र में हुई है। जिसके बाद पुलिस ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि वह बेहद सावधानी से गाड़ी चलाएं। पुलिस ने इसके अलावा कहा है कि लोग घरों से बाहर निकलने से बचे। और संभव हो सके तो लोग घरों से बाहर ही नहीं निकलें। पुलिस ने कहा है कि गाड़ी आराम से चलाएं और डीपर का इस्तेमाल करें। इसके अलावा गाड़ी चलाते समय बाएं हाथ पर चलें।  

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments