logo

  • 01
    11:47 am
  • 11:47 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

Bigg Boss 14: Devoleena Bhattacharjee ने लव लाइफ के बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा-सिंगल नहीं हूं

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की लाव लाइफ का खुलासा हुआ है. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बताया है कि वे सिंगल नहीं हैं.   

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बन कर आई हैं. घर में आने के बाद से ही वे काफी एक्टिव हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. बिग बॉस में पहले जैसे कई लोगों ने अपनी लाइफ से जुड़े खुलासे किए, ठीक वैसा ही खुलासा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी कर दिया है.

देवोलीना नहीं हैं सिंगल

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने साफ तौर पर बताया कि वे भी किसी से प्यार करती हैं और वे सिंगल नहीं हैं. शो के बीते एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. देवोलीना ने बताया कि उनका एक बॉयफ्रेंड है. ये बातें उन्होंने राखी सावंत से बात करते हुए कही हैं. 

राहुल की आवाज की हुई तारीफ

बीते एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की आवाज की तारीफ कर रही थीं. इस दौरान उनके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) थीं. उन्होंने भी राखी की हां में हां मिलाई और कहा कि राहुल अच्छा गाना गाते हैं. राखी ने देवोलीना से पुछा कि क्या वे भी गाना पसंद करती हैं, इस पर देवोलीना ने कहा कि उन्हें गाने से प्यार है. 

देवोलीना ने राखी से की दिल की बात

इसी बीच राखी, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) से पूछती हैं कि क्या वे सिंगल हैं? इस पर देवोलीना अपना सिर हिलाते हुए कहती हैं, नहीं. वे बताती हैं कि उनका भी बॉयफ्रेंड है. इस पर राखी ताना मार देती हैं. राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, 'और उसका क्या जिसके साथ वो घर में बैठकर गाना गाती हैं.' राखी का इशारा राहुल वैद्य की ओर था. इस पर देवोलीना कहती हैं कि राहुल की गर्लफ्रेंड है और मेरा बॉयफ्रेंड है.

ऐसे खत्म होती है राखी-देवोलीना की बात

इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) आगे पूछती हैं कि क्या सच्चा प्यार असल में होता भी है? देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) कहती हैं, 'मैं इसके बारे में नहीं जानती, लेकिन मैं मानती हूं कि जब कोई आपकी केयर करता है. आपकी इज्जत करता है तो ये प्यार होता है. प्यार एक आदत की तरह होता है.' फिर आगे राखी कहती हैं, 'इसका मतलब आदत तो किसी के साथ भी हो सकती है.' इन सब बातों के बीच राहुल वॉशरूम एरिया में आ जाते हैं और फिर राखी के इशारा करने पर वे और देवोलीना हंसने लगती हैं. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments