logo

  • 01
    01:16 pm
  • 01:16 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Rohit Shetty की 'Cirkus' के लिए Ranveer Singh ने ली बड़ी रकम, एक दिन की फीस 66.66 लाख रुपये

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) के लिए काफी ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं. रणवीर सिंह की हर दिन की फीस 66.66 लाख रुपये है. 

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम करने का फैसला किया है. साल 2018 में रिलीज हुई 'सिम्बा' (Simmba) में भी दोनों की जोड़ी साथ आई थी और कमाल किया था. अब ये दोनों तीसरी बार कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) में साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'सूर्यवंशी' में भी साथ काम किया, लेकिन फिल्म अभी रिलीज नहीं हो सकी है. जल्द ही फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है.

इस प्ले पर आधारित है फिल्म

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली फिल्म विलियम शेक्सपियर के प्ले 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मुंह मांगी फीस चार्ज की है. 

फिल्म के लिए रणवीर ले रहे बड़ी कीमत

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनसार, इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लगभग 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. ट्रैड सोर्स ने की जानकारी के अनुसार रणवीर इस समय इंडस्ट्री के मोस्ट बैंकेबल स्टार्स में से एक हैं. वे लगातार कई हिट फिल्में दे चुके हैं और ऐसा होने से हर दिन उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ रही है. लोग में उनमें इंवेस्ट करने में भी इंट्रेस्टेड हैं. इसी को देखते हुए एक्टर ने मुंह मांगी फीस चार्ज की है. 

75 दिनों तक चलने वाली है शूटिंग

बता दें, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 'सर्कस' की शूटिंग लगभग 75 दिनों तक चलने वाली है. इसके अनुसार हर दिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को 66.66 लाख रुपये मिलेंगे. इस आंकड़े के सामने आने के बाद एक्टर की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में होने लगी है. 'सर्कस' की शूटिंग शुरू हो गई है. उम्मीद की जा रह है कि मार्च तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी. इसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू होगा. फिल्म को 60 के दशक में सेट किया गया है. इसके साथ ही फिल्म की पूरी शूटिंग स्टूडियो में होगी.  

You can share this post!

Comments

Leave Comments