logo

  • 26
    11:49 pm
  • 11:49 pm
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

BSNL का एकदम धांसू प्लान, 500 रुपये से भी कम में इतने महीने के लिए मिल रहा Unlimited Data

अगर आप कम पैसा खर्च करके ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके फायदे वाली एक खबर आ गई है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बाजार में सबसे सस्ता प्लान उतार दिया है. नया प्लान इतना सस्ता है कि Reliance Jio, Airtel और Vi जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां भी इतने कम दाम में आपको सुपरफास्ट इंटरनेट (Superfast Internet) और कॉलिंग (Calling) की सुविधा नहीं दे पा रही है.  

BSNL ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया 485 रुपये वाला रिचार्ज प्लान उतारा है. खास बात ये है कि इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी पूरे 90 दिन यानी तीन महीने है. कुल मिलाकर ग्राहकों को एक महीने अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग के लिए लगभग 160 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 485 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5GB सुपरफास्ट इंटरनेट डेटा (Internet Data) मिलने वाला है. तय सीमा खत्म होने पर भी इंटरनेट बंद नहीं होगा.

इस प्लान की एक खासियत ये है कि BSNL ग्राहकों को इस किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. बताते चलें कि पहले BSNL सिर्फ 250 मिनट की ही फ्री कॉलिंग देती थी. 

BSNL इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS मुफ्त दे रही है.

टेक साइट telecomtalk के अनुसार ये अब तक का सबसे सस्ता प्लान है. Jio, Airtel और Vi भी अपने ग्राहकों को इतना सस्ता प्लान नहीं दे पाए हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments