logo

  • 28
    09:34 pm
  • 09:34 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

सेना के जवानों ने बनाया Pawri का नया वर्जन, बोले- ‘ये हम हैं, ये हमारी गन है...’ - देखें Viral Video

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) का पावरी वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर 'पावरी हो रही है’ ट्रेंड कर रहा है. अब सेना के दो जवानों ने भी इस छोटे से वीडियो क्लिप को कॉपी कर अपने ही अंदाज में एक वीडियो बनाया है.

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) का पावरी वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) ट्रेंड कर रहा है. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग इस डायलॉग को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. कई लोग इस छोटे से वीडियो क्लिप को नए तरह से एडिट करके अपना पावरी वीडियो बना रहे हैं. हाल ही में सेना के दो जवानों (Army Jawans) ने भी इस छोटे से वीडियो क्लिप को कॉपी कर अपने ही अंदाज में एक वीडियो बनाया है. जवानों के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सेना के दो जवान अपने वीडियो में कह रहे हैं, "ये हम हैं, ये हमारी गन है और हम यहां पेट्रोलिंग कर रहे हैं." वीडियो में सेना के दोनों जवान बेहद खुश नजर आ रहे हैं. जवानों के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने हाल ही में पाकिस्तानी लड़की के वीडियो को ऐसा म्यूजिकल ट्विस्ट दिया है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि पाकिस्तान की दनानीर मुबीन ने इस वीडियो को दोस्तों के साथ पार्टी कर रही मजाक मजाक में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसमें वो कह रही हैं- ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पारी/पार्टी हो रही है. इसी को यशराज मुखाटे ने एडिट कर पोस्ट किया तो ये रातों-रात वायरल हो गया. वहीं अब इस वीडियो को लोग अपने अपने अंदाज में रेप्लीकेट भी कर रहे हैं.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments