logo

  • 20
    11:12 am
  • 11:12 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Delhi: बहन को छेड़ने का विरोध करने पर 3 लड़कों ने भाई को चाकुओं से गोदा, AIIMS में करवाया गया भर्ती

 

Delhi Eve Teasing: घायल युवक की बहन ने कहा कि दो-तीन दिन से वो लड़के मुझे छेड़ रहे थे. मेरे भाई ने जब विरोध किया तो उन्होंने मेरे भाई को मारा. उन्होंने मेरे भाई को चाकुओं से गोद दिया.

 

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Eve Teasing In Delhi) में 3 लड़कों ने एक युवक को सरेआम चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया. लड़के घायल युवक की बहन को छेड़ रहे थे, जिसका विरोध युवक ने किया था. जिसके बाद लड़कों ने युवक पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हमले में घायल युवक एम्स में भर्ती

बता दें कि दिल्ली (Delhi) में कालकाजी इलाके के पास युवक को चाकुओं से गोदने की वारदात (Brother Stabbed On Stopping Eve Teasers) को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में एम्स (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहां उसका इलाज किया जा रहा है.

घायल युवक की बहन को छेड़ रहे थे आरोपी

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक की बहन जब रास्ते से गुजर रही थी, तब आरोपियों ने लड़की को छेड़ा और उसे परेशान करने लगे. इसे देखकर लड़की के भाई ने विरोध किया तो आरोपी उसके ऊपर टूट पड़े. झगड़े के दौरान आरोपियों ने चाकू निकाल लिया और युवक पर बारी-बारी से हमला करने लगे.

आरोपियों ने लड़की के भाई के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए. इस दौरान युवक बुरी तरह से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल युवक को एम्स (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट करवाया गया.

पीड़ित युवती ने क्या कहा

घायल युवक की बहन ने कहा कि दो-तीन दिन से वो लड़के मुझे छेड़ रहे थे. मेरे भाई ने जब विरोध किया तो उन्होंने मेरे भाई को मारा. उन्होंने मेरे भाई को चाकुओं से गोद दिया. मैंने पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments