logo

  • 25
    11:44 am
  • 11:44 am
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

अब सस्ता लैपटॉप लॉन्च करेगा Jio, अभी से हो रहा है JioBook का इंतजार

रिलायंस (Reliance) ग्रुप की कंपनी Jio देश में सस्ता लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट bgr.in के मुताबिक सस्ते लैपटॉप की तैयारी लगभग पूरी है और जल्द ही इसे JioBook के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. सस्ते जियो लैपटॉप की खबर पहली बार 3 साल पहले आई थी और अब एक बार फिर जियो का सस्ता लैपटॉप (Laptop) सुर्खियां बटोर रहा है.

 

Reliance Jio जल्द ही  जल्द ही एक लैपटॉप लॉन्च कर सकती है. हमारी सहयोगी साइट bgr.in के मुताबिक लॉन्चिंग की तैयारी पूरी हो चुकी हैं और मई के महीने में इसे बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. सस्ते 4G फोन के बाद तकनीक की दुनिया में ये जियो का नया धमाका होगा.

 

  

2/5

चीन की कंपनी के साथ करार

Deal Sign with China Company

 

जियो का प्रोटोटाइप लैपटॉप Qualcomm Snapdragon 665 (SM6125) प्रोसेसर पर काम कर रहा है, जो साल 2019 में लॉन्च किया गया था. यह चिपसेट सिर्फ 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है. खबर है कि जियो बुक के लिए कंपनी ने चीनी कंपनी Bluebank Communication Technology के साथ डील साइन की है.

  

3/5

हाईटेक होगा Jio का लैपटॉप

Hitech Laptop

 

Jio अपने लैपटॉप को JioBook के नाम से लॉन्च कर सकती है. इस लैपटॉप को कंपनी जल्द ही सेल्यूलर कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च कर सकती है. JioBook लैपटॉप एंड्रॉइड ओएस पर आधारित हो सकता है. इस एंड्रॉइड ओएस को Jio OS के नाम से लॉन्च किया जा सकता है.

4/5

अभी कीमत का खुलासा नहीं

Cost not Open Till Now

 

JioBook की तैयारी की खबरें तो मार्केट में छाई हुई हैं लेकिन अभी तक इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इतना तय है कि पहले की तरह Jio लैपटॉप के मार्केट में धमाल जरूर मचाएगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments