logo

  • 20
    01:15 am
  • 01:15 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

Kangana Ranaut ने Taapsee Pannu के ट्वीट पर किया पलटवार, कहा- तुम हमेशा 'सस्ती' ही रहोगी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तापसी (Taapsee Pannu) के ट्वीट का रिप्लाई किया है. तापसी (Taapsee Pannu) ने शनिवार सुबह आईटी विभाग की छापेमारी को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए थे, साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना भी साधा था. अब तापसी के इस ट्वीट पर कंगना का रिप्लाई आया है. 

नई दिल्ली: आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार सुबह अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक के बाद एक कर तापसी (Taapsee Pannu) ने तीन ट्वीट किए और बताया कि इस रेड में क्या-क्या मिला और साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना भी साधा. तापसी (Taapsee Pannu) के इस ट्वीट पर कंगना ने भी अब पलटवार किया है. 

कंगना ने किया पलटवार

दरअसल, आयकर छापे के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार की सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. तीनों ही ट्वीट में उन्होंने छापेमारी का जिक्र किया. एक ट्वीट में तो उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना भी साधा और कहा कि अब सस्ती कॉपी नहीं रही. इस ट्वीट का कंगना (Kangana Ranaut) ने जवाब देते हुए लिखा- 'तुम हमेशा सस्ती ही रहोगी, क्योंकि तुम रेपिस्ट की फेमिनिस्ट हो. तुम्हारे रिंग मास्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के यहां 2013 में टैक्स चोरी की वजह से छापा पड़ा था. सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है अगर तुम दोषी नहीं हो तो उनके खिलाफ कोर्ट जाओ और सफाई दो. कम ऑन सस्ती.'

तापसी ने किया था ट्वीट

बता दें तापसी (Taapsee Pannu) ने अपने ट्वीट्स में आईटी विभाग के तीन जांच के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- 'तीन दिनों में तीन चीजों की गहन तलाशी- 1. पेर‍िस में उस बंगले की चाबी जो 'कथ‍ित' रूप से मेरी है, क्योंकि गर्मी की छुट्ट‍ियां आने वाली हैं. 2. पांच करोड़ का 'कथ‍ित' रसीद जो भव‍िष्य के लिए रखा गया है क्योंकि इससे पहले मैंने उन पैसों के होने से इनकार किया था. 3. हमारी माननीय वित्त मंत्री द्वारा के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी...P.S- ' इतनी सस्ती नहीं हूं' अब नहीं'.  

3 मार्च को पड़ी थी रेड

इनकम टैक्‍स विभाग (Income Tax Department) ने 3 मार्च को इन सभी सेलेब्स के घर और दफ्तरों पर छापेमारी शुरू की थी. ये सभी फैंटम फिल्‍म्‍स (Phantom Films) से जुड़े हुए हैं. मुंबई और पुणे में 30 ठ‍िकानों पर यह छापेमारी हुई, जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप (Reliance Entertainment Group) के सीईओ श‍िबाशीष सरकार और क्‍वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के कई अध‍िकारी भी शामिल हैं. शुक्रवार देर रात तक आईटी विभाग ने 650 करोड़ के टैक्स अनियमितता के मामले में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से पूछताछ की थी. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments