logo

  • 05
    09:39 am
  • 09:39 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, महंत नरेंद्र गिरी के संपर्क में आए थे

कुछ दिन पहले अखिलेश यादव उत्तराखंड गए थे. हरिद्वार में उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद नरेंद्र गिरि कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, महंत नरेंद्र गिरी के संपर्क में आए थे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया था और हाल ही में ट्वीट कर के रिपोर्ट्स की जानकारी दी है. 

ट्वीट कर दी जानकारी
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया है, "अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है."

 

नरेंद्र गिरि के संपर्क में आए थे अखिलेश यादव
बता दें, कुछ दिन पहले अखिलेश यादव उत्तराखंड गए थे. हरिद्वार में उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद नरेंद्र गिरि कोरोना संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल बताया जा रहा है कि नरेंद्र गिरि की हालत सही नहीं है. वे ऋषिकेश के AIIMS में भर्ती हैं. 

 

मंगलवार रात कराया कोरोना टेस्ट
नरेंद्र गिरि से संपर्क में आने के बाद अखिलेश यादव लखनऊ वापस आ गए थे. इसके बाद बीती मंगलवार रात उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया और आज सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments