logo

  • 24
    02:57 am
  • 02:57 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

Rakhi Sawant ने Aadil Durrani पर लगाए बेवफाई के आरोप, कहा- मुझे फ्रिज में नहीं जाना है

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने हाल ही में शादी को पब्लिक किया था। पहले राखी सावंत ने शादी की तस्वीरें मीडिया के साथ शेयर की और आरोप लगाया था कि आदिल इस शादी को स्वीकार नहीं कर रहा है। लेकिन बाद में आदिल ने शादी कुबूल करते हुए राखी के साथ निकाह की तस्वीर शेयर की थी। अब राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया है कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है।

वीरल भयानी ने राखी सावंत के कई सारे वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। राखी का कहना है कि आदिल का किसी और से अफेयर चल रहा है। राखी सावंत ने कहा कि आदिल ने इसलिए 8 महीने की शादी खामोश रखवाई क्योंकि उन्हें किसी और से अफेयर करना है। राखी ने कहा कि मुझे आदिल भगवान और खुदा कहता है लेकिन मुझे भगवान नहीं बनना पत्नी बनना है, मां बनना है।

राखी सावंत ने कहा कि मैं अपनी शादी के लिए लड़ना जानती हूं। राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड को धमकी दी है कि वो आदिल को छोड़ दे। राखी ने कहा कि उसका वीडियो मैं वायरल कर दूंगी। उन्होंने आदिल से कहा कि अभी भी वक्त है वापस लौट आओ।

राखी ने कहा कि उन्होंने आदिल को 1 नहीं 10 चांस दिए। जब वो मेरे लिए लॉयल नहीं है तो उस लड़की के लिए क्या लॉयल रहेगा। आप लोग कहते हैं घर की बात घर में रखो, लेकिन मुझे फ्रिज में नहीं जाना है। राखी ने कहा कि आदिल को मैंने फेमस किया, उसे सलमान, शाहरुख से मिलवाया, मेरे बिना वो कुछ नहीं था।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने 8 महीने पहले निकाह किया था। शादी के लिए राखी ने इस्लाम भी कुबूल किया था और अपने नाम के साथ फातिमा भी जोड़ा था।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments