logo

  • 25
    10:41 am
  • 10:41 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

अब CBI ने लालू यादव को भेजा समन, नौकरी के बदले जमीन मामले में कल होगी पूछताछ 

CBI ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में अब लालू यादव को तलब किया है. इससे पहले राबड़ी देवी से भी CBI ने करीब 4 घंटे इसी मामले में पूछताछ .

लालू यादव को सीबीआई ने नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में तलब किया है. बता दें कि नौकरी के बदले जमीन के घोटाले के मामले में कथित संलिप्तता को लेकर लालू यादव से सीबीआई कल दिल्ली में पूछताछ करेगी. इससे पहले सोमवार सुबह ही CBI की टीम ने लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से  पूछताछ की. सीबीआई ने राबड़ी देवी से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की. 

जानकारी के मुताबिक CBI ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में राबड़ी देवी से पूछताछ की. सीबीआई की पूछताछ खत्म होने के बाद राबड़ी देवी जब विधान परिषद के लिए जा रही थीं, तब उनसे सवाल पूछा गया. इसपर राबड़ी देवी भड़क गईं. उन्होंने कहा कि CBI आई तो क्या करें?हमारे यहां हमेशा सीबीआई आते रहती है.

कोर्ट ने पहले ही भेजा था लालू, राबड़ी समेत 14 लोगों को समन

गौरतलब है कि इस घोटाले के मामले में कोर्ट ने लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती सहित 14 आरोपियों को समन जारी कर 15 मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है. ये समन ऐसे वक्त पर जारी हुआ है, जब लालू सिंगापुर से हाल ही में गुर्दा बदलवाकर स्वदेश लौटे हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments