logo

  • 25
    10:04 pm
  • 10:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

भाजपा नेता ने पीटकर मार डाला: मत मारो मेरे बेटे को...बाप ने मिन्नतें कीं, हाथ जोड़े और पैर पड़े, न पसीजा दिल

गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या करने कामामला सामने आया है। हत्या का आरोप भाजपा नेता और उसके साथियों पर लगा है।

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सनी मित्रा ने साथियों संग मजदूर जयकुमार की पीट पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि घर के अंदर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मामला लोनी के परमहंस विहार कालोनी का है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

जयकुमार के पिता ने छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लोनी बॉर्डर थाने में दर्ज कराई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की है।
मूल रूप से मुजफ्फरनगर बुढ़ाना टांडा माजरा में रहने वाले विनोद कुमार परिवार के साथ लोनी के परमहंस विहार कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। 

वह मजदूरी करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयकुमार (33) मजदूरी करता था। रविवार रात करीब 9 बजे जयकुमार घर लौट कर आया। जयराम ने शराब पी रखी थी। विनोद का कहना है कि वह अपने बेटे को शराब पीकर घर आने पर डांट रहे थे। आरोप है कि इस दौरान पूर्व मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा सनी मित्रा, मकान मालिक ललित कुमार, अंकुश, राकेश, संजय और जयराम आए। 

उन्होंने विनोद और उनके बेटे जय कुमार के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। अभद्रता करने का बेटे ने विरोध किया तो सभी ने लाठी-डंडों से बेटे जयकुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटे की मौत होने पर वह बेसुध हो गए। सोमवार सुबह वह उठे तो उनके बेटे का शव घर में उल्टा पड़ा हुआ था। 
 

 

शोर शराबा होने पर आसपास के लोग घर में आए। उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। 

मत मारो मेरे बेटे को कहता रहा पिता, आरोपियों का दिल नहीं पसीजा

बेटे को पिटता देख विनोद ने हमलावरों के आगे खूब मिन्नतें कीं, हाथ जोड़े, पैर पड़े लेकिन एक न चली। अधमरा कर हमलावर मौके से फरार हो गए। रात की घटना सोच-सोचकर विनोद का कलेजा फटा जा रहा है। विनोद ने बताया कि जयकुमार अपने बच्चों के लिए पिचकारी लाया था। सोमवार को वह पत्नी को लाने जाने वाला था। 

आरोपियों ने पड़ोसियों को कहा उन्हें कुछ नहीं हुआ है, वह सो रहे हैं। बचाने आए पड़ोसी भी वापस चले गए। सुबह मौत का पता लगने पर लोगों का घर में आना-जाना शुरू हो गया। पिता विनोद ने बताया कि वह ललित के मकान में दो महीने से रह रहे हैं। 

 

 

दो महीने से किराया ना जाने की वजह से वह रंजिश रखता था। वह उन्हें जबरन घर खाली करने को कह रहा था। हत्या से कुछ दिन पहले भी ललित ने घर खाली करने को कहा था। तब विनोद ने होली के बाद घर खाली करने की बात कही थी। 

पति की हत्या की खबर सुन बेहोश हुई पत्नी

जयकुमार की पत्नी डोली अपने 8 माह के बेटे कृष्ण को लेकर करीब 20 दिन पहले मायके गई थी। होली के त्योहार पर उसे घर आना था। सोमवार को 
जयकुमार ससुराल जाकर पत्नी और बच्चे को लाने वाला था। वह अपने 8 माह के बच्चे के लिए पिचकारी लाया था। सोमवार सुबह जब पति की हत्या के
बारे में पता चला तो डोली बेहोश हो गई। आननफानन वह अपनी ससुराल पहुंची। परिवार के अन्य सदस्यों ने उन्हें घटना की जानकारी दी।

रातभर कमरे मे पड़ा रह घायल, पिता रहे बेसुध
पुलिस का कहना है कि बेसुध हुए पिता को सुबह होश आया। उधर घायल बेटा र रात भर कमरे में पड़ा रहा। उसने कब दम तोड़ दिया, यह पता नहीं चला। यह सब जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। विनोद का कहना है कि उन्होंने 2000 रुपये महीने पर मकान किराए पर लिया था। मकान का किराया ना देने पर वह बार-बार धमकी देता था। मकान खाली न करने उन्हें और किराया नहीं देने पर आरोपियों ने उसके बेटे की पीटकर हत्या कर दी।

You can share this post!

Comments

Leave Comments