logo

  • 25
    09:58 pm
  • 09:58 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

Rishabh pant: तूफान के बीच बैठे ऋषभ पंत की तस्वीर हुई वायरल, शतरंज खेलकर कर रहे टाइमपास, फैंस से पूछा यह सवाल

  1.  

Rishabh pant: तूफान के बीच बैठे ऋषभ पंत की तस्वीर हुई वायरल, शतरंज खेलकर कर रहे टाइमपास, फैंस से पूछा यह सवाल

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। रुड़की के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पंत को इस हादसे में गंभीर चोटें आईं थीं। वह दिल्ली से अपनी निजी कार में रुड़की जा रहे थे।

ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ कार दुर्घटना के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्हें वापसी में अभी कई महीने लगेंगे। पंत के पैर की सर्जरी हुई है। वह सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। पंत ने दो पोस्ट से यह बताने की कोशिश की है कि उनके मन में क्या चल रहा है।

 

पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पहली तस्वीर शतरंज की शेयर की है। सभी जानते हैं कि उन्हें चेस खेलना काफी पसंद है। वह शतरंज की बाजियों की तरह क्रिकेट मैदान पर भी सबकुछ तुरंत बदलने में माहिर हैं। इस बार उन्होंने फैंस से एक सवाल भी पूछा। पंत ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा- ''क्या कोई अंदाजा लगाएगा कौन खेल रहा है?''

पंत के मन में चल रहा तूफान!
इसके बाद अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में पंत ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह छत पर बैठे हैं। उन्होंने अपने किसी साथी को वीडियो बनाने के लिए कहा। पंत तूफान के बीच छत पर बैठे हैं। वीडियो में कुछ सेकंड के लिए वह भी दिख गए हैं। फिर उन्होंने अपने साथी को कैमरा दूसरी ओर करने के लिए कहा। इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके मन में भी तूफान चल रहा है और वह क्रिकेट मैदान पर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करने की सोच रहे हैं।

30 दिसंबर को हादसे का शिकार हुए थे पंत
भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। रुड़की के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पंत को इस हादसे में गंभीर चोटें आईं थीं। वह दिल्ली से अपनी निजी कार में रुड़की जा रहे थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। 25 साल के इस बल्लेबाज ने मैदान की तरह इस घटना में भी जुझारूपन दिखाते हुए खुद विंड स्क्रीन तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे थे। इसके बाद कार में आग लग गई थी। सोशल मीडिया पर इस हादसे की कई तस्वीरें वायरल हुईं और वीडियो भी सामने आए थे। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments