logo

  • 24
    08:20 am
  • 08:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
अन्य

खूंखार शेरनी के सामने बब्बर शेर को छूने की गलती कर बैठी महिला, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

 

 

कुछ जानवर पिंजरे में हो या खुले जंगल में उन्हें पालतू समझने की गलती कभी नहीं करनी चाहिए. अक्सर इंटरनेट पर ऐसे वायरल वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसमें लोग जंगली जानवरों के साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने की चाह में जाने-अनजाने कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसका नतीजा कई बार बहुत बुरा साबित होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर डर के मारे आपकी भी रूह कांप उठेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला अचानक शेर शेरनी के पास आकर बैठ जाती है और शेरनी के सामने ही शेर को छूने की गलती कर बैठती है, इसके बाद जो होता है वो आप इस हैरान कर देने वाले वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वाइल्ड लाइफ वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अचानक शेर शेरनी के पास आकर एक महिला बड़ी मस्ती में बैठ जाती है. इतना ही नहीं उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए पोज देने लगती है. इस दौरान महिला शेरनी के सामने ही बब्बर शेर को डरते-डरते ही सही, लेकिन छूने की गलती कर बैठती, जिसके बाद वो वहां से खुद ही डर के मारे उल्टे पैर भागने लगती है. महिला को अचानक उठते देखकर शेरनी उसके पीछे-पीछे दौड़ पड़ती है और वीडियो इसी के साथ खत्म हो जाता है. यकीनन जंगली जानवरों के सामने आते ही किसी भी कलेजा कांप उठना स्वाभाविक है, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

रा देने वाला यह वीडियो साउथ अफ्रीका का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. महज 13 सेंकड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इसी साल 1 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या वह जिंदा है या शेरनी ने अपने शेर का मजाक उड़ाने के लिए उसका शिकार कर लिया है?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आगे क्या हुआ, मैं ये देखना चाहता हूं.'

You can share this post!

Comments

Leave Comments