logo

  • 05
    06:46 am
  • 06:46 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

40 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'जरा हटके जरा बचके', पहले दिन विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म के लिए काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म समीक्षकों ने '' को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है.

 

40 करोड़ की इस फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है. फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले दिन 4.50 से 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. और यह कुल आंकड़े दोपहर तक के हैं. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि रात के शो में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में बढोतरी हो सकती हैं. वहीं फिल्म के वीकेंड में अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. बीते दिनों 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. 

आपको बता दें कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब विक्की कौशल और सारा अली खान एक साथ किसी फिल्म में लीड रोल रहे हैं. इससे पहले इन दिनों को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया था. ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments