logo

  • 05
    05:30 am
  • 05:30 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

हर हफ्ते बजट मीटिंग करती हैं कैटरीना कैफ, पति विक्की कौशल करते हैं ऐसा काम कि फैंस कहेंगे- यह तो आम पति की तरह हैं

 

कैटरीना कैफ संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विक्की कौशल इन दिनों अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं, जिसका कारण उनकी हाल ही में सारा अली खान के साथ रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म जरा हटके जरा बचके हैं. जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इसी के चलते वह इंटरव्यू में भी बिजी नजर आ रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी और कैटरीना कैफ की शादीशुदा जिंदगी पर भी बात की है, जिसे सुनकर आप कहेंगे कि यह तो आम मैरिड कपल की तरह हैं. 

 

दरअसल, विक्की कौशल ने न्यूज तक के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हर हफ्ते बजट को लेकर घर पर कर्मचारियों के साथ मीटिंग करती हैं. जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के दौरान मैरिड लाइफ पर पूछे जाने पर एक्टर ने कहा, "सबसे मजेदार अनुभव तब होता है जब कैटरीना घर में हर हफ्ते, या हर दूसरे हफ्ते मीटिंग करती हैं. वह पूरे स्टाफ को साथ लेकर घर के बजट पर चर्चा करती हैं. वह इस बात का हिसाब रखती है कि पैसा कैसे खर्च किया जा रहा है और यह बहुत अच्छी बात है. लेकिन जब वह चर्चा होती है, तो मुझे मजा आता है. मैं ऑडियंस की तरह पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं.

क्या कैटरीना कैफ ने कभी उन्हें फैट ना बढ़ाने के लिए ज्यादा परांठे खाने से रोका था. इस पर एक्टर ने जवाब में कहा, “हमारी शादी परांठे वेड्स पैनकेक की तरह है. दोनों एक तरह से एक जैसे हैं लेकिन उन्हें पेनकेक्स बहुत पसंद हैं. मुझे परांठे बहुत पसंद हैं. नहीं, वह परांठे भी खाती हैं. उन्हें मेरी मां के हाथ का बना परांठा बहुत पसंद है.

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक ग्रैंड रॉयल वेडिंग की थी. वहीं अपनी मैरिड लाइफ पर एक्टर ने कहा था कि वह सुबह उठने वाले व्यक्ति नहीं हैं, जबकि कैटरीना कैफ जागने के बाद हमेशा एक्टिव रहती हैं. विक्की ने कहा कि उन्हें सुबह ठीक से उठने या किसी से बात करने के लिए कम से कम 2 घंटे चाहिए और दूसरी तरफ कटरीना उठने के ठीक बाद दिन के लिए अपने प्लान पर चर्चा करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. यह मेरे लिए कुछ ऐसा है जिसे वे अभी भी एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ के बारे में वह कौन सी एक बात है जो "हटके" है? इस पर विक्की कौशल कहते हैं. "हर कोई उन्हें एक स्टार कैटरीना कैफ की तरह जानता है, लेकिन जब आप उन्हें एक इंसान के रूप में जानते हैं, तो वह एक सिंपल और बुनियादी लड़की है. बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments