logo

  • 05
    05:23 am
  • 05:23 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

रील बनाने के लिए मेट्रो में अचानक नाचने लगी लड़की, लेकिन लोगों की नज़रें पीछे खड़े अंकल पर अटक गईं

 

रील बनाने के लिए मेट्रो में अचानक नाचने लगी लड़की, लेकिन लोगों की नज़रें पीछे खड़े अंकल पर अटक गईं

 

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती है. इन दिनों रील्स बनाने के लिए दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में ज्यादा ही रहती है. आए दिन लड़कियां मेट्रो में रील्स बनाती हुईं नज़र आती हैं. रील बनाने के लिए लड़कियां यात्रियों से भरी मेट्रो में कहीं भी डांस करने लग जाती हैं. ऐसे में बाकी यात्री उन्हें हैरान हो देखते रह जाते हैं. क्योंकि भाई लोगों के सामने भीड़ में नाचने के लिए भी कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है, जो हर किसी में नहीं होता. सोशल मीडिया पर अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक लड़की रील बनाने के लिए मेट्रो में अचानक नाचना शुरु कर देती है, उसके बाद जो हुआ वो देख आपको भी मज़ा आ जाएगा.

मान लीजिए कि आप खुद ही किसी मेट्रो में सफर कर रहे हैं और अचानक आपके सामने कोई लड़का या लड़की डांस करने लगे, तो कुछ देर के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे और आपके मन में एक ही बात आएगी कि आखिर लोगों को इतना कॉन्फिडेंस आता कहां से है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी दिखाया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की मेट्रो में लोगों के बीच ही अचानक डांस करने लग जाती है. और उसके सामने खड़े होकर कोई उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा होता है. आसपास खड़े लोग लड़की को देखने लग जाते हैं, लेकिन वीडियो में सबसे दिलचस्प चीज जो है, वो हैं लड़की के पीछे खड़े एक बुजुर्ग अंकल, जो बड़ी हैरानी से पीछे मुड़कर लड़की को देख रहे हैं. जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसकी नज़रें अंकल पर ही अटक जा रही हैं. उनका रिएक्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पीछे खड़े अंकल इतने डरे हुए से क्यों लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- पीछे खड़े अंकल को आखिर हो क्या गया? 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments