logo

  • 05
    08:30 am
  • 08:30 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

न्यूयॉर्क में स्ट्रीट पार्टी में भड़की हिंसा, 4 गोली लगने, 6 छुरा घोंपे जाने और 3 लोग कार की टक्कर से घायल हुए

न्यूयॉर्क के सायराकूज क्षेत्र में रविवार सुबह स्ट्रीट पार्टी के दौरान हिंसा भड़क गई. इस हिंसा में 13 लोग घायल हो गए। सायराकूज पुलिस ने बताया कि डेविस स्ट्रीट के 100 ब्लॉक के पास स्‍ट्रीट पार्टी में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. इस दौरान किसी बात पर हिंसा भड़क गई और फिर चाकू, बंदूक तक चलीं. हिंसा में 4 लोग गोली लगने से, 6 लोग छुरा घोंपे जाने से और 3 लोग कार की टक्कर से घायल हुए हैं. मामले की जांच की जा रही है. 

 

पुलिस ने बताया कि घायलों में 3 पुरूष और 10 महिलाएं शामिल हैं, जिनकी उम्र 17 से 25 साल के बीच है. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है और सभी खतरे से बाहर हैं. पीड़ितों को क्षेत्र के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन लोगों को गोली मारी गई उनमें एक 17 वर्षीय लड़की, एक 20 वर्षीय महिला, एक 20 वर्षीय पुरुष और एक 22 वर्षीय महिला शामिल है. 

न्यूयॉर्क पोस्ट ने Syracuse.com के हवाले से बताया कि सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के आधार पर एक ब्लॉक पार्टी के लिए लोग इकट्ठा हुए थे. न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, एक पड़ोसी ने कहा कि लड़ाई आधी रात से ठीक पहले शुरू हुई थी, लेकिन जल्दी ही समाप्त हो गई. फिर लगभग 20 मिनट बाद एक और हाथापाई की घटना हुई और इस दौरान दर्जनों गोलियां चलीं.

सायराकूज के पुलिस प्रमुख जो सेसिल ने कहा कि गश्त पर गए पुलिसकर्मियों ने कई ब्लॉक दूर गोलियों की आवाज सुनी और घटनास्थल पर पहुंचे. उनके अनुसार, अधिक लोगों के घायल नहीं होने का श्रेय पुलिस कर्मियों की त्वरित प्रतिक्रिया की परिणाम है.
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments