logo

  • 05
    12:32 pm
  • 12:32 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

जंगल में फोटोग्राफी कर रहे शख्स के सामने अचानक आ धमका बब्बर शेर, वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने पूछा ये सवाल

भारत के टॉप बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने शानदार ट्वीट के जरिये सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. हाल ही में एक बार फिर उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट सुर्खियों में बना हुआ है. आनंद महिंद्रा द्वारा किए गए इस नये पोस्ट को देखकर यूजर्स भी सन्न रह गए हैं. दरअसल, वीडियो में जंगल सफारी का आनंद लेते एक शख्स के सामने अचानक जंगल का राजा बब्बर शेर आ धमका. वीडियो में आगे क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए. 

 

महज 12 सेकंड के इस डरा देने वाले वीडियो में एक शख्स जंगल सफारी के दौरान गाड़ी के बोनट में लगी सीट पर बैठा नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स बड़े मजे से जंगल के दूर तक की खूबसूरती निहार ही रहा होता कि, अचानक उसके सामने एक बब्बर शेर आकर खड़ा हो जाता है, जिसे देखकर शख्स की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है और वो डर के मारे सीट का हैंडल तेजी से पकड़ लेता है. बस इसी प्वाइंट पर वीडियो का एंड हो जाता है. कमाल की बात यह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लोगों से दो सवाल पूछे हैं. 

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर वह व्यक्ति आप होते तो आपके दिमाग में पहला विचार क्या आता और दूसरा की इस परिस्थिति में आप क्या एक्शन लेते.' इस पोस्ट को अब तक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 8 हाजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं तो मम्मी चिल्लाता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भगवान को याद करता.' 

You can share this post!

Comments

Leave Comments