logo

  • 05
    06:07 am
  • 06:07 am
logo Media 24X7 News
news-details
फूड रेसिपी

मीरा कपूर वेकेशन मोड में जाकर कर रही हैं फुल मजे, फूड डायरी देख ड्रूूल करने लगे फैंस

 

इस बात में कोई शक नहीं है कि मीरा कपूर को खाना बहुत पसंद है. इस बात का सबूत मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है, वो अक्सर ही घर पर या फिर ट्रैवलिंग के दौरान अपनी फूड डायरी को फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बता दें कि इन दिनों वो फैमिली वेकेशन पर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी हॉलीडे फूड डायरी शेयर की है. उन्होंने टेस्टी खाने से भरी हुई एक टेबल को फोटो को शेयर किया हैं. जिसमें मीरा घर में खाने के सामान से भरी एक टेबल दिखा रही हैं. टेबल के ऊपर सोन पापड़ी, बिस्कुट, चिप्स, और काजू जैसे सूखे मेवों रखे हुए हैं वहीं टेबल के नीचे अलग-अलग टाइप की चॉकलेट्स रखी हैं. फोटो को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "फैमिली वेकेशन= पूलिंग इन ऑफ तुक (बड़ों और बच्चों)."

 

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि, मीरा कपूर अक्सर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. कुछ महीने पहले मीरा गोवा गई थीं जहां पर उन्होंने वेजिटेरियन खाना खाया था. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, "एडवेंचर  में एक गोवा एस्केप. एक कोंकण थाली."

 

खाने के लिए मीरा राजपूत कपूर का प्यार इंस्टाग्राम पर जगजाहिर है. वो हमेशा टेस्टी और हेल्दी खाना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड ब्रंच की झलक दिखाई है. इस ब्रंच मील में एक टेस्टी ड्रिंक और एक टेस्टी सा दिखने वाला हलवा भी शामिल था. पूरी स्टोरी के लिए 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments