logo

  • 05
    11:47 am
  • 11:47 am
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

इस खास वजह से 400 रुपए प्लेट मैगी बेच रहा ये शख्स, वजह जान किसी को आया गुस्सा, तो किसी के मुंह में पानी

परीक्षा से पहले रातों की नींद हराम करने से लेकर मीटिंग के बीच जल्दी जल्दी नाश्ता करने तक, मैगी (Maggi) हमेशा हर किसी को भूख से बचा लेती है. रेडी टू कुक नाश्ता लगभग हर किसी का पसंदीदा होता है. इसलिए जब भी कंटेंट क्रिएटर्स अपने पसंदीदा नूडल्स से मनगढ़ंत कहानी बनाने की कोशिश करते हैं, तो लोगों को इस पर काफी गुस्सा आता है.

 

अब, शहर में एक नया फ्यूज़न डिश आ गया है और इसे इंटरनेट से अच्छी बुरी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. वायरल हुए स्ट्रीट फूड के आज के संस्करण में हम आपके लिए 400 रुपये की मैगी की एक प्लेट लेकर आए हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा, मैगी वो भी 400 रुपए की.

इसलिए, इससे पहले कि आप यह सोचना शुरू करें कि मैगी में 24 कैरेट सोने की पन्नी लगी हुई है या किसी महंगी लक्ज़री सेडान के बूट से बेची जा रही है, तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. पकवान तैयार करने के लिए जिन भी चीजों को बताया गया है, हमने अभी उन चीजों में से किसी का भी उल्लेख नहीं किया है.

 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में बंटी मीट वाला नाम की गली की दुकान दिख रही है. एक शख्स मैगी की महंगी थाली के पीछे की प्रक्रिया को दिखा रहा है. वह मटन करी से भरी कड़ाही में मैगी बनाना शुरू करते हैं. कुछ खास मसाला और सब्जियां छिड़कने के बाद, वह मैगी में मटन का एक बड़ा टुकड़ा मिलाते हैं. 'बखरे के नखरे' नाम का यह वीडियो एक तरह से आपको रुला देगा या नाराज कर देगा.

पोस्ट को 4.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. जो लोग साधारण तरीके से बना हुआ मैगी पसंद करते हैं, उन्होंने पूरी तरह से मैगी को नापसंद कर दिया और कमेंट किया इसे फालतू बताया. लेकिन ऐसे भी लोग थे जिन्होंने कहा कि वे इस व्यंजन को आजमाना चाहेंगे. कुछ ने यह भी बताया कि कीमत ठीक है क्योंकि डिश में मटन की अच्छी मात्रा है.

 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments