logo

  • 05
    11:32 am
  • 11:32 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

किचन से लेकर बेडरूम तक कुछ ऐसा है बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस, VIDEO देख सलमान खान के फैंस ने कहा- ये घर तो जन्नत है

 बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आने वाला है, जिसे करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगे, जिसके चलते फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है. इसके अलावा ओटीटी हाउस कैसा होने वाला है इसे जानने के लिए फैंस बेताब हैं. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं बिग बॉस ओटीटी के घर के हर कोने की झलक, जिसे देखकर आपकी एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ जाएगी. 

 

जियो सिनेमा के यूट्यूब चैनल पर बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 के घर की झलक दिखाई है. वीडियो में सबसे पहले गार्डन की झलक देखने को मिली है, जिसमें बैठने की जगह के साथ एक पेड़ और स्विमिंग पूल एरिया दिख रहा है. वहीं पूल के ठीक बगल में एक बालकनी एरिया भी है, जो देखने लायक है. 

 

गार्डन एरिया के बाद घर में एंट्री होती है. जहां खूबसूरत लिविंग रूम एरिया देखने को मिलता है. जबकि साथ में किचन को भी दिखाया जाता है. इसी के पास एक बड़ा डाइनिंग टेबल भी देखा जा सकता है. खूबसूरत हर एरिया के बाद बारी आती है बैडरुम की जहां नॉर्मल बैड के अलावा बंकर बैड पर फैंस की नजर पड़ना लाजमी है. वहीं बैडरुम के बाद बात आती है बाथरुम की, जिसकी कलरफुल वाइब देखने को मिल रही है.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया, मैच मेकर और मैरिज कंसलटेंट सीमा टपारिया , राज कुंद्रा, सिंगर योहानी, जिया खान के केस से बरी हुए सूरज पंचोली के भी शो का हिस्सा होने की बात कही जा रही है. जबकि शो 17 जून से 9 बजे जियो सिनेमा एप पर देखने को मिलेगा.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments