logo

  • 05
    12:18 pm
  • 12:18 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

PM मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर टाइम्स स्क्वायर पर खासे उत्साहित दिखे भारतीय मूल के लोग, देखें खास रिपोर्ट

अमेरिका के राजकीय दौरे से पहले न्‍यूयॉर्क के टाइम्‍स स्क्वायर पर भारतीय मूल के नागरिकों में जबरदस्‍त उत्‍साह देखा जा रहा है. भारतीय मूल के लोग टाइम्‍स स्क्वायर पर भारतीय झंडे लिए और मोदी मोदी के नारे लगाते नजर आए. लोगों ने कहा कि पीएम मोदी का राजकीय दौरे पर आना हमारे लिए गर्व की बात है.  ने टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर उत्‍साह से लबरेज भारतीय अमेरिकी समुदाय के लोगों से बातचीत की. बता दें कि पीएम मोदी 21 से 24 जून तक अमेरिका की राजकीय यात्रा पर रहेंगे. 

 

टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर मौजूद एक महिला ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि हम लोग बहुत खुश हैं. पीएम मोदी इस बार योग दिवस पर नेतृत्‍व करेंगे. उन्‍होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि पीएम मोदी राजकीय दौरे पर आ रहे हैं. हम काफी खुश और उत्‍साहित हैं. इसके साथ ही महिला ने पीएम मोदी से मुलाकात की भी इच्‍छा जताई.  

एक शख्‍स ने कहा कि पीएम मोदी का कद न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ रहा है. उन्‍होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि जब एक लीडर काम करता है जैसे उन्‍होंने कहा कि वसुधैव कुटुंबकम तो दुनिया समझने लगी है कि हिंदुस्‍तान में यदि कोई घटना घटती है तो उसका प्रभाव अमेरिका पर भी होता है. वैश्‍विक नेता के रूप में पिछले कुछ सालों से पीएम मोदी नंबर वन हैं. भारत ही नहीं हमारे अमेरिकी मित्र भी उनकी एक झलक देखने के लिए आतुर हैं. 


अमेरिका में रहने वाली महाराष्‍ट्र की एक महिला ने कहा कि भारत में इतनी सारी भाषाएं, वेशभूषाएं और खानपान के बावजूद पीएम मोदी ने 140 करोड़ लोगों को संभाला है कि हम सब फादर्स डे का सेलिब्रेशन छोड़कर न्‍यूजर्सी से न्‍यूयॉर्क में यहां पर सेलिब्रेशन के लिए आए हैं. 


वहीं पीएम मोदी के गेटअप में नजर आए चंद्रकांत जवेरी ने कहा कि सारी जनता हमारे साथ है, हमें भारत के लिए बहुत अच्‍छा काम करना है और दुनिया में शांति को लेकर काम करना है. भगवान की कृपा से हम हर जगह काम करते रहें. उन्‍होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि वो हमेशा काम करते रहें और आगे बढ़ते रहें. 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की जबरदस्‍त खुशी में हडसन नदी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन के चेहरों के साथ एक प्‍लेन भी उड़ान भरता नजर आएगा. वहीं एंपायर स्‍टेट बिल्डिंग भारतीय तिरंगे के रंग में नजर आएगी. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments