logo

  • 05
    09:47 am
  • 09:47 am
logo Media 24X7 News
news-details
अन्य

काम के बीच नहीं मिला वक्त, बाइक पर ही खाने लगा खाना, डिलीवरी बॉय का संघर्ष देख पसीज उठेगा दिल

कहने की जरूरत नहीं है कि फूड डिलीवरी ऐप्स (food delivery apps) ने लोगों का जीवन आसान बना दिया है. जिससे ग्राहकों को गर्म पका हुआ खाना उनके दरवाजे पर मिलता है, डिलीवरी एजेंट्स को समय पर खाना पहुंचाने के लिए खराब मौसम और भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है. इन कठोर परिस्थितियों में, कभी-कभी ग्राहकों का बुरा व्यवहार उनके तनाव को बढ़ा देता है. लेकिन, इन सबके बावजूद डिलीवरी बॉय लोगों के ऑर्डर को समय पर पहुंचाते हैं. ऐसे में कई बार तो उन्हें अपने किसी काम के लिए भी वक्त नहीं मिल पाता. यहां तक कि उन्हें खाना खाने तक का टाइम नहीं मिलता. सोशल मीडिया पर एक डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका दिल पसीज उठेगा.

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जोमैटो डिलीवरी बॉय एक बिल्डिंग के सामने खड़ा है. उसकी बाइक भी खड़ी है, जिस पर जोमैटो का बॉक्स लगा है. डिलीवरी बॉय बाइक के पास ही खड़े होकर अपने खाने की पॉलीथीन निकालता है और खाना खाने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिलीवरी बॉय पैकेट से खाना लेकर खा रहा है और साथ ही इधर-उधर देख रहा है. वो जिस तरह से खाना खा रहा है उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी जल्दी में है. 

 

वीडियो को रास्ते चलते किसी शख्स ने रिकॉर्ड करके उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- इस मौसम में इनका भी ख्याल रखें. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को देख भावुक हो गए और पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कोई ऑर्डर देने आए तो उसे टिप जरूर दें, वही उनके लिए बहुत बड़ी हेल्प है. दूसरे ने लिखा- अगर पेट न होता तो भेंट न होता. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments