logo

  • 05
    01:39 am
  • 01:39 am
logo Media 24X7 News
news-details
अन्य

कलाकार की कलाकारी से दुनिया हैरान, कंकड़ पत्थर से बना दिया बिल्ली का चेहरा, वीडियो देख फैन हुए लोग

 

अगर आप पेट लवर्स हैं और खासतौर से क्यूट कैट्स आपकी पसंदीदा हैं, ये तो वीडियो आपको भी पसंद आएगा. न सिर्फ पसंद आएगा, बल्कि हैरान भी कर देगा. इस वीडियो में एक कलाकार ने अपनी सारी क्रिएटिविटी लगाकर एक खूबसूरत चेहरा तैयार किया है. ये चेहरा एक बिल्ली का है, लेकिन इस कैट पोट्रेट को तैयार करने में आर्टिस्ट ने न कूची का सहारा लिया न रंग भरे, न पहले कैनवस पर ड्राइंग बनाई. उसके बाद जो तस्वीर उभर कर सामने आई, वो हैरान करने वाली थी, जिसने भी इस तस्वीर को देखा, वो तारीफ किए बगैर नहीं रह सका.

 नाम  के इंस्टाग्राम हैंडल से कैट का पोट्रेट बनाते हुए ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में जिस कलाकार के हाथ नजर आ रहे हैं, वो हाथ भी जस्टिन बैटमैन के ही हैं. जस्टिन बैटमैन ने अलग-अलग आकार और रंग के कंकर पत्थर से बिल्ली का चेहरा तैयार किया है, जिसके साथ कैप्शन लिखा है, कैट्स के साथ बिताया समय कभी बेकार नहीं जाता. इसके बाद उन्होंने ये डिटेल भी दी हैं कि, Chiang Mai में कैट्स को बहुत पसंद किया जाता है. इस बिल्ली का चेहरा बनाने की प्रेरणा उन्हें एक स्ट्रे कैट को देखकर मिली थी, जो पहले बुरी हालत में थी, लेकिन जस्टिन बैटमैन ने उसका भरोसा जीता और फिर उससे दोस्ती कर ली. उसी बिल्ली का चेहरा उन्होंने अपने इस आर्टवर्क में जाहिर किया है.

 

इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स भी हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'लोग कैसे ये समझ सकते हैं कि बेकार पड़े पत्थरों से कुछ बन सकता है और उसके बाद इतनी शानदार कलाकारी दिखा सकते हैं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पूरी दुनिया टुकड़ों-टुकड़ों में मास्टर पीस से भरी पड़ी है.' एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'क्यों न इस कलाकार को pebblo Picasso का नाम दे दिया जाए.' एक यूजर ने इस कलाकारी का वीडियो बनाकर उसे साझा करने पर भी खुशी जाहिर की.

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments