logo

  • 05
    09:46 am
  • 09:46 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

फोटो में दिख रही यह लड़की आज है नंबर वन रियलिटी स्टार, 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक

इन दिनों रियलिटी शो अपने उफान पर हैं. दुनिया में किसी भी देश का रुख कर लें, वहां डांस से लेकर रोमांस तक से जुड़े रियलिटी शो चल रहे हैं. इन रियलिटी शो ने कई लोगों की तकदीर को भी बदला है और कई लोगों को दुनिया भर में लोकप्रिय हस्ती भी बना दिया है. ऐसा ही एक नाम किम कार्दशियन का है. वह न सिर्फ एक रियलिटी स्टार हैं जबकि सोशलाइट, उद्यमी और टीवी हस्ती भी हैं. बेशक अकसर वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस अमेरिकी स्टार ने 42 साल की उम्र में दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. उन्होंने अपनी शुरुआत पेरिस हिल्टन की स्टाइलिस्ट के तौर पर की थी.

 

 

किम कार्दशियन अपने शो, इंटरव्यू और बिजनेस से काफी पैसा कमाती हैं. अगर किम की नेटवर्थ की बात करें तो यह 120 करोड़ अमेरिकी डॉलर है. यानी लगभग 98 अरब रुपये से ज्यादा की मालकिन हैं. वह लगातार नई बिजनेस में हाथ आजमा रही हैं और कामयाबी भी हासिल कर रही हैं. 

 

 

किम कार्दशियन के चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी नॉर्थ, बेटा सैंट, बेटी शिकागो और बेटा साम है. कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का तलाक 2022 में हुआ था. दोनों की शादी 2014 में हुई. इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमॉन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं. क्रिस हम्फ्रीज से तो उनकी शादी 72 दिन ही चली थी. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments