logo

  • 05
    08:51 am
  • 08:51 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

PM मोदी आज दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वह प्रौद्योगिकी संकाय, कंप्यूटर केंद्र और शैक्षणिक ब्लॉक के भवन की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज लगभग 11 बजे दिल्‍ली यूनिवर्सिटी खेल परिसर के मल्टीपर्पज हॉल में दिल्ली विश्वविद्यलय के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी समारोह में मौजूद लोगों को भी संबोधित करेंगे.

 

बता दें कि एक मई 1922 को स्थापित दिल्ली विश्वविद्यालय में सौ साल के बाद आज 86 विभाग और 90 कॉलेज हैं और इसमें 6 लाख से ज़्यादा छात्र पढ़ते हैं. डीयू के 100 साल पूरे होने के समापन समारोह के लिए ख़ास तैयारियां की गई हैं. विश्वविद्यालय के सौ साल के इतिहास को बेहद ख़ूबसूरत अंदाज़ में छात्रों ने पोस्टर्स के ज़रिए दिखाने की कोशिश की है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति वाले दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के शताब्दी समारोह के सीधा प्रसारण के सिलसिले में विश्वविद्यालय के कुछ महाविद्यालयों ने विद्यार्थियों के लिए काले कपड़े/परिधान पर रोक, अनिवार्य हाजिरी, पूर्वाह्न 10 से 12 बजे तक कक्षाओं को निलंबित रखने जैसे कई दिशानिर्देश जारी किये हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments