logo

  • 05
    08:25 am
  • 08:25 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

राम गोपाल वर्मा की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस का पूरी तरह से बदल गया है रंग-रूप, PHOTO देख लोग बोले- ये अंतरा माली है?

राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से बॉलीवुड में धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस अंतरा माली अपने बिंदास किरदारों के लिए पहचानी जाती हैं. 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन उन्हें असली पहचान मिली राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से. हालांकि कुछ फिल्में करने के बाद ही उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया और वह सिनेमा से कोसों दूर चली गईं. अंतरा माली के 'कंपनी' फिल्म में सीधे-सादे रोल को आज तक याद किया जाता रहा है. 

 

अंतरा माली का आज यानी 1 जुलाई को जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. ये अंतरा माली की लेटेस्ट फोटो बताई जा रही है. इस फोटो में आप अंतरा माली को उनकी बेटी और हस्बैंड के साथ देख सकते हैं. फोटो में अंतरा काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. पर इतने समय बाद अंतरा को देख उनके चाहने वाले खुश हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि अंतरा माली की बेटी बिलकुल उन्हीं की तरह दिख रही हैं. 

 

अंतरा माली मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी हैं. अंतरा की पहली फिल्म 1998 में 'ढूंढते रह जाओगे' थी, जिसके बाद वे राम गोपाल वर्मा की 'प्रेम कथा' में नजर आईं. राम गोपाल वर्मा के साथ उन्होंने 'मस्त (1999)', 'रोड (2002)', कंपनी (2002) और 'डरना मना है (2003)' जैसी फिल्में कीं. इन फिल्मों में अंतरा माली की एक्टिंग को खूब सराहा गया. अंतरा 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं (2003)' में भी नजर आईं, जो उनकी तरफ से माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट था. 2005 में आई 'मिस्टर या मिस' उनकी आखिरी फिल्म थी.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments