logo

  • 08
    06:16 am
  • 06:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Alia Bhatt ने मां बनने के बाद काम पर लौटने की मुश्किलों का किया जिक्र, कहा नई माओं के लिए करती हूं फील

 बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट और रनवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का एक गाना 'तुम क्या मिले' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें आलिया (Alia Bhatt) और रनवीर एकसाथ वादियों में गाते-गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन किया जिसमें फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए. आलिया ने बताया कि तुम क्या मिले गाने की शूटिंग आलिया के बेटी राहा को जन्म देने के 4 महीनों बाद ही हुई थी. इंस्टाग्राम पर आलिया ने नई मां होने के साथ गाने की शूटिंग में आई मुश्किलों का जिक्र किया. 

आलिया से सवाल किया गया था कि प्रेग्नेंसी के बाद 'तुम क्या मिले' की शूटिंग करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा. इसपर जवाब देते हुए आलिया ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे कुरते के ऊपर लाल शॉल ओढ़े नजर आ रही हैं, और लिखा, "यह शूट के लास्ट डे की (फोटो) है. मैं थकी हुई लग रही हूं लेकिन संतोषजनक हूं. प्रोफेशन चाहे जो भी हो लेकिन मां बनने के बाद काम पर लौटना कभी आसान नहीं होता. आपको अलग-अलग तरह के भाव महसूस होने लगते हैं जिनमें सबसे ज्यादा एनर्जी में फिजिकल डिफरेंस पता चलता है... लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली और विशेषाधिकार प्राप्त और एक अंडरस्टेंडिग टीम और क्रू द्वारा सपोर्टेड मानती हूं. मैं सभी नई माओं के लिए महसूस करती हूं... खासकर उनके लिए जिन्हें पोस्टपार्टम के तुरंत बाद काम पर लौटना पड़ता है क्यूंकि यह कभी आसान नहीं होता."

अपनी बेटी राहा को भी आलिया अपने साथ कश्मीर लेकर गई थीं. आलिया ने बताया, "यह मेरी बेबी की कश्मीर की पहली ट्रिप थी और पहाड़ों को उसकी नजरों से देखना मेरे लिए सबकुछ था."
आलिया आगे बताती हैं कि वैभवी, जोकि गाने की कोरियोग्राफर हैं, गाने के शोट्स आलिया के नर्सिंग शेड्यूल के अनुसार प्लान करती थीं. आलिया ने बताया कि जब भी वे शूटिंग में व्यस्त होती थीं तो उनकी मां या बहन राहा का ख्याल रखती थीं. 

 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments