logo

  • 05
    04:52 am
  • 04:52 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

राजस्थान : चोरी के इरादे से गांव में घुसे बदमाश, ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर एक को पकड़ा, तीन फरार

 

 

कुछ बदमाशों को एक गांव में घुसकर चोरी करने की कोशिश करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए ना सिर्फ इन बदमाशों का पीछा किया बल्कि इनमें से एक को पकड़ा भी. हालांकि, गिरोह के तीन अन्य सदस्य मौके से फरार होने में सफल हो गए. पूरी घटना राजस्थान के चूरू जिले के हरियासर घडसोतान गांव की बताई जा रही है. ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस फिलहाल पकड़े गए बदमाश से पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है. 

 

पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के आधार पर ये पता चला है कि उसके गिरोह में कुल चार सदस्य हैं. सभी लोग जम्मू-कश्मीर से हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब ये बदमाश गांव में बंद पड़े एक घर में घुसे तो ग्रामीणों को भनक लग गई. इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू किया. ग्रामीणों के शोर को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी बदमाश के घबरा गए और वहां से भागने लगे. बदमाशों को ने ग्रामीणों को धमकाने और डराने के लिए वहां फायरिंग भी की. लेकिन इन सब के बावजूद भी ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करना नहीं छोड़ा और करीब दो किलोमीटर तक पीछा करने के बाद एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

इस घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. बदमाशों के वापस आने के अंदेशे के बीच ग्रामीणों ने शुक्रवार रात भर गांव में पहरा दिया. इस दौरान ग्रामीण रात भर सरदारशहर हनुमानगढ़ मेघा हाईवे पर पहरा देते हुए नजर आए. ग्रामीणों ने रात्रि 1 बजे बताया कि इस घटना से ग्रामीण दहशत में है. गांव की महिलाएं विशेष रूप से सो नहीं पा रही है, हम गांव के युवा डंडो के साथ गांव के मुख्य रास्तों पर व सरदारशहर हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर पहरा दे रहे हैं। 

 

ग्रामीणों ने कहा कि शुक्रवार शाम को 7 से 8 बजे कोई चोर घर में चोरी करने के इरादे से नही घुसता है. बदमाश जम्मू कश्मीर के हैं इसलिए हमें डर है  कि कहीं यह बदमाश कोई बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में तो नहीं थे. अपराधियों ने फायरिंग भी की है. वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीण रात भर सो नहीं पाए ओर ग्रामीणों में दहशत बना रहा. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments