logo

  • 05
    10:21 am
  • 10:21 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

छह भाषाओं में बात कर लेती है पुष्पा की श्रीवल्ली, फैन्स ने पूछा फेवरिट सॉन्ग तो विक्की कौशल स्टाइल में डांस कर रश्मिका ने दिया जवाब

 

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी मशूहर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी. इस एक्शन फिल्म के टीजर ने फैन्स के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर रखा है. वहीं रश्मिका मंदाना को एक बार फिर पुष्पा 2 में श्रीवल्ली के किरदार में भी देखा जा सकेगा. पुष्पा में श्रीवल्ली गाने से लेकर फिल्म की कहानी तक सब दर्शकों को खूब पसंद आए थे. एक बार फिर पुष्पा और श्रीवल्ली की केमेस्ट्री को देखने के लिए फैन्स बेताब हैं. बात करें रश्मिका मंदाना की तो वह अकसर फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये मुखातिब होती हैं. अब उन्होंने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सवाल जवाब सेशन किया था, जिसमें उन्होंने कई मजेदार बातें बताईं. 

 

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से एक फैन ने पूछा था कि आपको कितनी भाषाएं आती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि वह छह भाषाएं जानती हैं. तभी तो वह साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में भरपूर काम कर रही हैं. इसके अलावा जब उनकी फेवरिट डिश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें मीठा बहुत पसंद है. लेकिन उन्होंने नाम लिया कोरियन फ्राइड चिकन का. उनका फेवरिट प्लेस कुर्ग को बताया है. इस तरह उन्होंने खुद से जुड़े मजेदार सवालों के बखूबी जवाब दिए. 

 

 

यही नहीं, रश्मिका मंदाना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मिका मंदाना को 'गड्डियां उच्चियां' गाने पर पंजाबी स्टाइल में डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस गाने पर कुछ समय पहले विक्की कौशल ने डांस किया था, अब रश्मिका के इस डांस को उसी से इंस्पायर बताया जा रहा है. लेकिन खास बात यह है कि एक फैन ने उनसे उनके फेवरिट गाने के बारे में पूछा था तो एक्ट्रेस ने इस गाने का नाम लिया था और डांस का वीडियो भी शेयर किया था.

 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments