logo

  • 05
    09:48 am
  • 09:48 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

बिग बॉस ओटीटी 2 नॉमिनेशन में अविनाश सचदेव की बात से भड़कीं पूजा भट्ट, बॉडी शेमिंग कमेंट पर अभिषेक के लिए कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 2 का हर एपिसोड यादगार होता दिख रहा है. जहां सायरस ब्रोचा के निकलने से घरवाले इमोशनल नजर आए तो वहीं अभिषेक मल्हान के पूरे सीजन के लिए कैप्टंसी छीनने पर फैंस के बीच गुस्सा देखने को मिला. हालांकि आने वाले हफ्तों में कई झगड़े दर्शकों को दिखने वाले हैं. इसमें पूजा भट्ट का नाम सामने आ रहा है, जिन्होंने नॉमिनेशन टास्क में अपनी बात रखकर लोगों का ध्यान खींचा है. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला, जिसमें अविनाश सचदेव ने पूजा भट्ट को नॉमिनेट करने के लिए अपना ब्रेसलेट का बलिदान दिया. वहीं इसकी वजह बताते हुए कहा कि पूजा भट्ट कभी-कभी गलत लोगों का सपोर्ट करती हैं, जिसके कारण बेबिका जैसे लोग बुरा बिहेव करते हैं. इस बात को सुनते ही पूजा भट्ट गुस्से में नजर आईं. वहीं अभिषेक मल्हान इस टास्क में पक्षपाती थे. 

 

 

अभिषेक मल्हान को अविनाश का सपोर्ट करते दिख पूजा भट्ट ने अपनी बात रखते हुए जिया से सवाल किया कि जब वह निर्णय लेने वालों में से एक थी तो उसने कोई स्टैंड क्यों नहीं लिया. बाद में, पूजा भट्ट ने हाइलाइट किया कि कैसे अभिषेक मल्हान बेबिका धुर्वे की बॉडी शेमिंग करते हैं. वह कहती हैं, ''मुझे भी टुन टुन सुनना खटकता है, क्योंकि जिस दुनिया में मैं रहती हूं औरतों को टुन टुन नहीं बोलता, लेकिन मैंने इसे जाने दिया क्योंकि मुझे लगता है कि यही है यहां का वाइब...लोगों को कोई प्रॉब्लम नहीं है.

आगे वह कहती हैं "पहली बार मुझे महसूस हुआ कि अभिषेक इस बात से इनसिक्योर थे कि मैं बेबिका पर ध्यान देती हूं और यह अजीब है क्योंकि मैंने कभी किसी को उस व्यक्ति से बात करने या उसका सपोर्ट करने से नहीं रोका है, जिसे वह पसंद करता है, तो फिर मुझसे सवाल क्यों किए जाते हैं?" हालांकि इस बात पर अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव अपनी बात पर कायम रहते हुए नजर आते हैं. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments