logo

  • 05
    11:32 am
  • 11:32 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

बिग बॉस ओटीटी 2 में हुई दो वाइल्डकार्ड एंट्री! जिया शंकर की बात से टूटा जद हदीद का दिल

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग फैंस को पसंद आ रही है तो वहीं घरवालों की लड़ाइयां और मस्ती लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होते नजर आ रही है. इन्हीं सब के बीच शो में दो नए वाइल्डकार्ड की एंट्री हो चुकी हैं, जो हैं आशिका भाटिया और एल्विश यादव. इन दोनों के शो में एंट्री लेते ही घर में गॉसिप शुरु हो गई है. हालांकि कुछ पुराने रिश्तों के बीच दरार आती नजर आ रही हैं. इसमें पहला नाम जद हदीद और जिया शंकर का है. 

 

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी 2 में नए दावेदार सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव और एक्ट्रेस आशिका भाटिया की एंट्री होते हुए दिख रही है. लेकिन पहले दोनों की एंट्री बतौर जज के रुप में शो में देखने को मिली.

 

घरवालों के रिश्तों की बात करें तो जद हदीद और जिया शंकर की दोस्ती में दरार आती नजर आ रही है, जिसका कारण अविनाश सचदेव बनते दिख रहे हैं. दरअसल, कैप्टंसी टास्क में जिया के हाथ में पावर आती है कि अविनाश और जद में से किसी एक को कैप्टंसी मिलनी चाहिए. इस पर जिया रीजन देते हुए अविनाश को चुनती है, जिसके कारण जद को बुरा लगता है और वह उनसे कुछ नहीं कहते. लेकिन फलक नाज से अपनी बात बताते हैं. वहीं जिया, जद से बात करने की कोशिश करती है. लेकिन वह नहीं मानता.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments