logo

  • 05
    01:34 pm
  • 01:34 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच हुआ याराना' यकीन न हो तो देख लें वायरल हो रही ये तस्वीरें

फिल्मों में हर कहानी के एंड के बाद अगर आपको भी हैप्पी एंडिंग देखने की आदत है, तो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही कुछ तस्वीरें आपको बेहद पसंद आएंगी. जी हां AI ने ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) और मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerbeg) की प्रोफेशनल दुश्मनी को खत्म करने के कुछ मजेदार सीन दिखाए हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. यूं तो आप भी जानते ही होंगे कि, दुनिया के दो बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मालिकों की प्रोफेशनली आपस में नहीं बनती. ऐसे में AI ने कुछ ऐसी तस्वीरें जेनरेट की हैं, जो प्रोफेशनली कड़वाहटों से दूर कर लोगों के मन को गुदगुदा रही हैं. हालांकि, ऐसा होना संभव नहीं लगता है, लेकिन फिर भी इन तस्वीरों में लोगों एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग लोगों को जय और वीरू दिख रहे हैं. 

 

एलन मस्क (Elon Musk Twitter) औऱ जुकरबर्ग की इस दोस्ती भरी तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया गया है. ये तस्वीरे AI के जरिए जनरेट की गई हैं, लेकिन ये कल्पना भी काफी अच्छी लग रही है. इन तस्वीरों में मस्क और जुकरब हाथों में हाथ डाले दोस्तों की तरह बीच पर मस्ती करते दिख रहे हैं. एक फोटो में दोनों मे एक-दूसरे को कसकर पकड़ रखा है है औऱ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. दूसरी फोटोज में दोनों समुद्र किनारे फुल मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. इन दोनों ही महारथियों ने कैजुअल कपड़े पहने है और डेनिम में दोनों काफी स्मार्ट दिख रहे हैं. यूं तो दोनों ही एक बड़े साम्राज्य के मालिक है और दोनों में ऐसा दोस्ताना होना मुश्किल लगता है, लेकिन AI ने इस मुश्किल को भी आसान बना दिया है. 

 

पिछले दिनों जब जुकरबर्ग (mark zuckerberg meta) ने सोशल मीडिया का नया ऐप लॉन्च किया था, तब से ही दोनों सोशल (social media) प्लेटफॉर्म के बीच मानों कोल्ड वार चल रही थी. सोशल मीडिया पर मीम्स के सिपाही दोनों प्लेटफॉर्म के मालिकों के बीच युद्ध कराने पर उतारू थे, लेकिन ये महज एक प्रोफेशनिज्म कहा जा सकता है. तस्वीरों (vira pics) की बात करें तो अब तक इन तस्वीरों को 8 मिलियन लोग देख चुके हैं.


 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments