logo

  • 05
    07:58 am
  • 07:58 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सूनामी लाने वाली है ये हॉलीवुड फिल्म, पहले दिन के शो के बिक चुके हैं 90 हजार टिकट

 

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर टॉम क्रूज की हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 की चर्चा जोरों पर है. वहीं फैंस भी इस फिल्म के दीवाने हैं. इसी बीच दो और हॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, जिनकी एडवांस बुकिंग देख फैंस खुश होने वाले हैं. दरअसल, फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर ने पहले दिन 90,000 टिकटें बेच दी है. 

 

पत्रकार हिमेश मांकड़ के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, ओपेनहाइमर ने पहले दिन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की तीन मल्टी-स्क्रीन सीरीज में 90,000 टिकट बेच दिए हैं. जबकि भारत में एडवांस बुकिंग शुरू करने वाली बार्बी पहले दिन 16,000 टिकटें बेच चुकी है. वहीं टिकट की कमत की बात करें तो ओपनहाइमर की कीमत 2,450 हजार रुपए बताई जा रही है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ जाएंगे. 

 

गौरतलब है कि हाल ही में ओपेनहाइमर एक्टर सिलियन ने खुलासा किया था कि उन्होंने रॉबर्ट ओपेनहाइमर की भूमिका निभाने से पहले भगवद गीता पढ़ी थी. इसके अलावा पहले परमाणु बम पर बनी यह खास फिल्म वीएफएक्स के इस्तेमाल किए बिना बनी है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

बता दें, पिछले हफ्ते टॉम क्रूज की हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 भारत में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं 7 दिनों में फिल्म ने 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा का बॉक्स ऑफिस इस फिल्म के कारण कमजोर पड़ गया है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments