logo

  • 05
    10:17 am
  • 10:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

RARKPK Box Office Collection: फिल्म ने तीसरे दिन की बंपर कमाई, खाते में आए इतने करोड़

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने अपने पहले वीकएंड में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. Sacnilk.com के मुताबिक फिल्म ने संडे यानी कि 30 जुलाई को ₹19 करोड़ की कमाई की. यह इस फिल्म का रिलीज के बाद का सबसे बड़ा आंकड़ा है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म फैमिली एंटरटेनर है और 28 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज हुई. इस फिल्म में लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. इनके अलावा इसमें तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली और आमिर बशीर ने भी मजेदार किरदार निभाए हैं.

 

Sacnilk.com के मुताबिक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के तीसरे दिन भारत में ₹19 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ₹11.1 करोड़ और दूसरे दिन ₹16.05 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म की कुल कमाई अब 46 करोड़ हो गई है. संडे को धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए. "बॉक्स ऑफिस पर प्यार का जश्न और भी बड़ा हो जाता है - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए आपका प्यार अनस्टॉपेबल है!" प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की.

 

फिल्म रॉकी (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया) की प्रेम कहानी पर आधारित है. दोनों अलग कल्चरल बैग्राउंड से हैं. फिल्म में रणवीर एक फिटनेस फ्रीक रॉकी का किरदार निभा रहे हैं जो एक पंजाबी परिवार से है जबकि आलिया का किरदार रानी एक बंगाली परिवार से है. वो पेशे से एक जर्नलिस्ट हैं और पर्सनैलिटी में रॉकी से बिल्कुल अलग हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि इन्हें प्यार हुआ कैसे?

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments