logo

  • 05
    05:33 am
  • 05:33 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

शाहरुख खान की उम्र पर आनंद महिंद्रा ने किया कमेंट, तो किंग खान का यूं आया जवाब

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में शाहरुख खान के लुक से लेकर स्टोरी लाइन, उसके एक्शन तक चर्चा में हैं. अब फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है जो जबरदस्त तरीके से लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस गाने में शाहरुख खान का एनर्जेटिक डांस भी है जो युवाओं को तो झूमने पर मजबूर कर ही रहा है, साथ ही बड़े बड़े लोगों का ध्यान खींच रहा है. अभी अभी रिलीज हुआ गाना जिंदा बंदा देखकर तो उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी खुद को उस पर रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए.

 

आनंद महिंद्रा अपने दिलचस्प ट्वीट्स के लिए वैसे भी जाने जाते हैं. इस बार उनका ट्वीट शाहरुख खान की रॉकिंग परफॉर्मेंस पर है. जिंदा बंदा गाने में शाहरुख खान का डांसिंग अवतार देख आनंद महिंद्रा उनके कायल तो हो ही गए उनकी उम्र का जिक्र करना भी नहीं भूले. उन्होंने ट्वीट किया कि ये हीरो 57 साल का है. साफ दिख रहा है कि इनकी एजिंग प्रोसेस ग्रेविटी को भी मात दे रही है. ये दूसरों से दस गुना ज्यादा जिंदादिल हैं. जिंदा बंदा हो तो ऐसा.

 

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने भी रिप्लाई किया है. शाहरुख खान ने लिखा कि लाइफ बहुत छोटी और बहुत तेज है, बस उसके साथ चलते रहने की कोशिश कर रहा हूं. लोगों को एंटरटेन करने के लिए जो करना पड़े करता हूं, हंसता हूं, रोता हूं, शेक करता हूं उड़ता हूं. उम्मीद करता हूं कुछ को सितारों के बीच ले जा सकूं और खुशियां दे सकूं.दो दिग्गजों की इस चर्चा में फैन्स भी शामिल हो गए हैं. जिनमें से एक ने लिखा कि अभी तो और चलेगा. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान हार्डवर्किंग स्टार हैं. 45 के बाद इतना एनर्जेटिक रहना आसान नहीं है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments