logo

  • 05
    06:32 am
  • 06:32 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Oppenheimer Box Office: विवादों के बावजूद 13 दिन में ओपेनहाइमर ने तोड़ डाला मिशन इम्पॉसिबल 7 का ये रिकॉर्ड

 

Oppenheimer Box Office collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर भले ही बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और साउथ फिल्म ब्रो की चर्चा जोरों पर है. लेकिन हॉलीवुड फिल्में मिशन इम्पॉसिबल 7 और ओपेनहाइमर भी लगातार कलेक्शन करती दिख रही है. इसी बीच क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर ने केवल 13 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया है. जबकि मिशन इम्पॉसिबल ने 21 दिनों में यह आंकड़ा कायम किया था. हालांकि अब नई रिलीज फिल्मों के कारण दोनों की कमाई कम होती जा रही है. 

 

21 जुलाई को रिलीज हुई ओपेनहाइमर ने 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 2.60 करोड़ की शुरुआती कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 100.30 कलेक्शन हो गया है. वहीं मिशन इम्पॉसिबल 7 यानी मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन की बात करें तो फिल्म रिलीज हुई 22 दिन बीच चुके हैं. और फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा 18 दिनों में हासिल किया था. जबकि 22 दिनों में फिल्म की कमाई 103.85 करोड़ से ज्यादा हो गया है.  

गौरतलब है कि क्रिस्टोफर नोलन के महाकाव्य पर आधारित इस फिल्‍म का एक दृश्य कुछ भारतीय फिल्म प्रेमियों को पसंद नहीं आया. दरअसल, फिल्‍म के एक कंट्रोवर्शियल सीन में रॉबर्ट ओपेनहाइमर (सिलियन मर्फी) सेक्स करते समय भगवद् गीता पढ़ रहा है. वहीं इस पर भारत सरकार के सूचना आयुक्त उदय माहुरकर ने 'सेव कल्चर सेव इंडिया फाउंडेशन' की एक प्रेस विज्ञप्ति में अपनी नाराजगी जताई थी. इसके कारण सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस का गुस्सा भी देखने को मिला था.

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments