logo

  • 05
    03:24 am
  • 03:24 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

'गदर 2' के हैंडपंप सीन को देख खुद को नहीं रोक पाए कार्तिक आर्यन, 'तारा सिंह' का गुस्सैल अंदाज देख थिएटर में चिल्लाने लगे एक्टर

गदर की तरह गदर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को दर्शकों का एक बार फिर से प्यार मिल रहा है. आम दर्शकों के अलावा फिल्मी सितारे भी गदर 2 को खूब पसंद कर रहे हैं. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर गदर 2 के तारा सिंह यानी सनी देओल की जमकर तारीफ की है. इस कड़ी में अब कार्तिक आर्यन की भी नाम शामिल हो गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सनी देओल और गदर की तारीफ की है. 

 

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गदर 2 के हैंडपंप का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें तारा सिंह पाकिस्तान के लोगों को अपना गुस्से से डराते हुए नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने गदर 2 के इस सीजन के जरिए सनी देओल की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह किस तरह से तारा सिंह के फैन हैं. 

 

कार्तिक आर्यन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह आइकॉनिक सीन, बस मेरे अंदर का एक फैनबॉय तारा सिंह के लिए चिल्ला रहा है.' वीडियो के बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन चिल्ला रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन के पैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि केवल पांच दिनों में फिल्म गदर 2 ने धुआंधार कमाई की है. पहले दिन 40.1 करोड़, दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा कलेक्ट करने के लिए तैयार है. 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments