logo

  • 05
    04:57 am
  • 04:57 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

रजनीकांत ने आखिर क्यों छुए सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? सुपरस्टार ने दिया ये जवाब

हाल में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान वह सीएम योगी के पैर छूते हुए नजर आए थे. जिसपर विवाद भी हुआ था. उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर हुए 'विवाद' पर पूछे गए सवाल का जवाब दिया.  ने कहा कि किसी संन्यासी या योगी के चरणों में झुकना उनकी आदत है, भले ही वह व्यक्ति किसी भी उम्र का हो. इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

रजनीकांत द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर सोशल मीडिया और खासकर तमिलनाडु में काफी विवाद देखने का मिला था. कई लोगों 72 वर्षीय रजनीकांत द्वारा अपने से कम उम्र के यूपी सीएम के पैर छूने पर सवाल खड़े किए थे. लोगो का कहना था कि क्या रजनीकांत के लिए अपने से कम उम्र के यूपी सीएम का पैर छूना ठीक है? वहीं, अब सुपरस्टार ने खुद अपने अंदाज में जवाब दे दिया है.

आपको बता दें कि रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' (Jailer) की स्क्रीनिंग के लिए लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की थी. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल की तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि मैं भी 'जेलर' नाम की फिल्म देखने का मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कॉन्टेंट न हो, फिर भी वह अपने परफॉर्मेंस से उसे ऊंचा उठा देते हैं.

 

वहीं, रजनीकांत ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जेलर' की शानदार सफलता के लिए ऑडिएंस को धन्यवाद भी दिया. उनकी फिल्म जेलर (Jailer) 200 करोड़ के बजट में बनी है, जबकि अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस (Jailer Box Office Collection) पर यह फिल्म 280 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments