logo

  • 05
    12:40 pm
  • 12:40 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

जवान' की देश-विदेश में ताबड़तोड़ कमाई, पहले दिन भारत में 80 करोड़ तो दुनियाभर में किया 150 करोड़ का कलेक्शन

 

जवान क्या पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी? क्या  पहले दिन 150 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ले जाएगी? जवान का पहले दिन का कलेक्शन क्या होगा? इन सवालों का जवाब देने की हम लगातार कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी  अच्छे आ रहे हैं. एक्सपर्ट्स के शुरुआती अनुमान लगातार आ रहे हैं और सभी शाहरुख खान की फिल्म जवान के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर शुरुआती रुझान दे रहे हैं. मनोबाला विजयबालन ने बताया था कि जवान दुनियाभर में 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. लेकिन यह कुछ घंटे पहले का रुझान था. अब फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने इस आंकड़े को 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया है.

 

जवान फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर रमेश बाला ने कई ट्वीट किए हैं. फिल्म की कमाई को लेकर जानकारी भी दी है. रमेश बाला ने लिखा है, 'जवान के सभी वर्जन का भारत में 80 करोड़ से ज्यादा का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन संभव है. ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का हो सकता है. अगर दुनियाभर की बात करें तो जवान की निगाहें अब 150 करोड़ प्लस पर है.' इस तरह शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा करने जा रही है जो बॉलीवुड में ना तो पहले सुना गया और ना ही देखा गया.

 

शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को फैन्स का दिल खोलकर प्यार मिल रहा है. जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, लहर खान, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा और संजय दत्त भी हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और इसके साथ ही किसानों की आत्महत्या,उद्योगपतियों की कर्जमाफी, नारी शक्ति और ईवीएम चोरी जैसे मसलों को भी मजबूती के साथ उठाया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments