logo

  • 05
    10:20 am
  • 10:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

नरेला की प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में आज तड़के एक फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि उसकी लपटों से आसपास की जगह को अपनी चपेट में ले लिया. दमकल विभाग को आज सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर आग लगने की जानकारी दी गई.  सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गईं. आग को बुझाने की कोशिश अब भी जारी है. जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसमें प्लास्टिक दाना बनता है. राहत भरी बात यह है कि इस घटना में अब तक किसी के हतहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 

फैक्ट्री में आग लगने के वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है. दमकल विभाग आग कर काबू पाने की पूरी कोशिश में जुटा हुआ है. आग की वजह से हर तरफ धुएं का गुबार फैला हुआ है और लोगों में अफरातफरी का माहौल है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की किसी फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है. मई महीने में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. उस समय एक जूता फैक्ट्री में आग लग गई थी.

 

नवंबर 2022 में भी नरेला में आग लगने की भीषण घटना सामने आई थी. वहां पर एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. सुबह से समय अचानक शॉर्ट सर्किट से हड़कंप मच गया था. उस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. आग लगने के समय फैक्ट्री में 300 कर्मचारी मौजूद थे. सभी को सीढ़ियों से उतारकर नीचे लाया गया था.सभी कर्मचारियों की जान बचाने के लिए फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments